लालू यादव ने पत्नी एवं बेटियों के साथ हरिहरनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, सारण से रोहिणी का चुनावी मौदान में उतरना तय!

4/1/2024 5:42:22 PM

पटना: राष्टीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) और उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने सोमवार को बेटियों मीसा भारती (Misa Bharti) और रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के साथ बिहार के सारण जिले में स्थित प्रसिद्ध हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

PunjabKesari

रोहिणी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स' पर हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘बाबा हरिहरनाथ और सारण की जनता जनार्दन दोनों का आशीर्वाद प्राप्त किया आज। अभिभूत हूं आप सबों से मिले असीम प्यार एवं आशीर्वाद से, ह्रदय से आभार। जय बाबा हरिहरनाथ। जय सारण। जय बिहार। जय राजद। जय ‘इंडिया' गठबंधन ।'' राजद सूत्रों का कहना है कि सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी के सारण लोकसभा सीट से और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के पाटलिपुत्र निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की संभावना है। हालांकि राजद ने अभी तक इस बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन उसके चार उम्मीदवार पहले ही 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान वाली सीटों के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। 

PunjabKesari

राजद प्रमुख के परिवार समेत मंदिर जाने पर टिप्पणी करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने ‘एक्स' पर अपने एक पोस्ट में कहा, ‘‘छपरा और बिहार की बेटी जो लालू प्रसाद के परिवार में बहू थी, उस बेटी को लालू और उनके परिवार ने प्रताड़ित किया और उसका अपमान किया। बेटी ऐश्वर्या का अपमान पूरे बिहार की बेटियों का अपमान है। पहले इंसाफ दें, फिर चुनाव लड़ें। नहीं भूलेगा बिहार ऐश्वर्या बेटी का अपमान।'' बिहार की 40 सीटों के लिए लोकसभा चुनाव सात चरणों में 19, 26 अप्रैल, 7, 13, 20, 25 मई और एक जून को होंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static