"हम जनता के बीच जो कमिटमेंट करते हैं, उसको पूरा भी करते हैं", PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बोले अशोक चौधरी

3/1/2024 2:20:26 PM

पटनाः पूर्व मंत्री और जदयू एमएलसी अशोक चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे और इस दौरान लाखों करोड़ रुपए की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास को लेकर बयान दिया है। अशोक चौधरी ने कहा कि हम जनता के बीच जो कमिटमेंट करते हैं, उसको इन्हीं शिलान्यास और उद्घाटन के माध्यम से पूरा भी करते हैं।

यह भी पढ़ेंः- तेजस्वी के वायरल वीडियो पर गिरिराज सिंह का हमला, कहा- "अगर तेजस्वी सरकार में आ जाते तो बिहार में फिर आ जाता जंगलराज"

अशोक चौधरी ने किया राबड़ी देवी का समर्थन
राबड़ी देवी द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का अशोक चौधरी ने समर्थन किया और कहा कि जदयू भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग लगातार करता रहा है। राबड़ी देवी के 3 मार्च के रैली को लेकर किए गए दावे पर अशोक चौधरी ने कहा कि पार्टियां इस तरह के दावे करती रहती हैं। हमने भी भीम रैली का आयोजन किया था तो इसी तरीके से दावे किए थे।

यह भी पढ़ेंः- यूपी पुलिस पेपर लीक मामले का बिहार कनेक्शन! नवगछिया जेल में तैनात सिपाही को STF ने पकड़ा

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के भाजपा (BJP) के साथ हाथ मिलाने के बाद अपने पहले बिहार दौरे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) दो मार्च को 1.64 लाख करोड़ रुपए से अधिक की राष्ट्रव्यापी परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे, जिनमें से 29,000 करोड़ की परियोजनाएं बिहार की हैं। पीएम का पहला कार्यक्रम दोपहर 1 बजे औरंगाबाद जिले में है और दूसरा कार्यक्रम उसी दिन शाम 4 बजे बेगूसराय में होगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static