हथियारबंद अपराधियों ने आटा मिल में घुसकर बाप-बेटे को मारी गोली, एक की मौत, अन्य की हालत गंभीर

11/13/2022 5:09:11 PM

भोजपुरः बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए दिन हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है. जहां पर हथियारबंद अपराधियों ने आटा मिल में घुसकर बाप और बेटे को गोली मार दी, जिसमें बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला स्थित डॉ.लक्ष्मी चरण गली के समीप का है। मृतक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी 23 वर्षीय आकाश भाई पटेल और घायल अमरजीत भाई पटेल के रूप में हुई हैं। आकाश आरा शहर के शिवगंज स्थित मॉल में काम करता था। मृतक की बहन रिया कुमारी ने कहा कि 2 दिन पहले चाचा के लड़के का पास के कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था। इसी को लेकर बदमाशों ने मृत आकाश को घर से नहीं निकलने को लेकर धमकी दी थी।

10-15 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
वहीं इसी बीच जब अकाश का पिता आटा चक्की के मिल में आटा पीस रहे थे। तब 10-15 हथियारबंद बदमाश आए। इसके बाद वह मारपीट व फायरिंग करने लगे, जिससे उसके पिता को गोली लग गई। सूचना पाकर आकाश वहां पर पहुंचा तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बीती 10 तारीख को दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। इसको लेकर एक पक्ष द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। साथ ही कहा कि अभी तब परिवार वालों ने पूरी तरह नहीं कहा , लेकिन उनका कहना है कि जिन लोगों के खिलाफ 2 दिन पहले प्राथमिकी दर्ज किया गया था। उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static