आरा जैन कॉलेज में प्रिंसिपल के खिलाफ धरने पर बैठे थे प्रोफेसर, असामाजिक तत्वों ने कर दी पिटाई

7/4/2022 5:51:06 PM

आरा (राकेश कुमार): बिहार में आरा जिले के नवादा थाना क्षेत्र के जैन कॉलेज में सोमवार की सुबह असामाजिक तत्व ने धरने पर बैठे तीन प्रोफेसरों की पिटाई कर दी, जिससे तीनों घायल हो गए। घायल प्रोफेसरों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया।

घायलों में औरंगाबाद जिला के मदनपुर थाना क्षेत्र के पलकिया गांव निवासी मो.शकूर अंसारी के 54 वर्षीय पुत्र डॉ. नजीर अख्तर, बक्सर जिला के राजपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी शोभनाथ चौबे के 38 वर्षीय पुत्र संजय कुमार चौबे और पटना जिला के दानापुर थाना क्षेत्र के दानापुर निवासी सुरेश प्रसाद मिश्रा के 46 वर्षीय पुत्र डॉ.अजय कुमार शामिल हैं। नजीर अख्तर जैन कॉलेज में भूगोल विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। संजय कुमार चौबे संस्कृत विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है तो वहीं डॉ.अजय कुमार भी जैन कॉलेज में ही कंप्यूटर एवं साइंस विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं।

इधर, घायल प्रोफेसर डॉक्टर नजीर अख्तर ने प्रभारी प्रिंसिपल पर ही असामाजिक तत्व व गुर्गों द्वारा मारपीट कराने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जैन कॉलेज में जब से प्रभारी प्रिंसिपल आए हैं उनके रवैया तानाशाही है। वह किसी का वेतन काट ले रहे हैं, तो किसी को छुट्टी नहीं दे रहे हैं। उनके तानाशाही रवैया के खिलाफ सोमवार को जैन कॉलेज कैंपस में एक धरना प्रदर्शन का आयोजन किया था। इसी दौरान वहां कुछ असामाजिक तत्व आ गए और उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो असामाजिक तत्वों ने तीनों प्रोफेसरों की पिटाई कर दी। इस मामले में घायल प्रोफेसरों द्वारा स्थानीय थाना में प्रभारी प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया गया है। फिलहला, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static