मुजफ्फरपुर में झोलाछाप डॉक्टर का एक और कारनामा...ऑपरेशन के नाम पर निकाला महिला का Uterus

4/27/2023 2:33:36 PM

पटनाः बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले में एक और झोलाछाप डॉक्टर की हैवानियत उजागर हुई है। यहां ऑपरेशन के नाम पर झोलाछाप डॉक्टर ने एक महिला का यूटरस ही निकाल दिया। वहीं जब मामले का खुलासा हुआ तो परिजनो ने जमकर हंगामा किया।

डॉक्टर ने गलत इलाज कर निकाल लिया यूटरस
जानकारी के मुताबिक, मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मामला मुसहरी प्रखंड का है। बताया जा रहा है कि मुसहरी इलाके के द्वारिका नगर स्थित चल रहे एक नर्सिंग होम में विगत वर्ष में मुसहरी के जलालपुर की रहने वाली फातिमा का ऑपरेशन किया गया था। इस दौरान झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इलाज कर फातिमा का यूटरस निकाल लिया। ये नर्सिंग होम मोतिहारी के रहने वाले चंदन कुमार के द्वारा अरविंद कुमार के मकान में चलाया जा रहा था। ऑपरेशन के बाद महिला अपने घर चली गई। लेकिन जिस बीमारी का इलाज कराने गई थी, वह ठीक नहीं हुआ और दर्द होने लगा।

महिला ने पीएचसी में डॉक्टर के खिलाफ की शिकायत
बीते 25 अप्रैल को अचानक महिला फिर से दर्द शुरू हुई। महिला के परिजन उसे एक निजी नर्सिंग होम में इलाज कराने के लिए लेकर गए तो वहां पर पता चला कि महिला का यूटरस निकाल लिया गया है। जिसके बाद परिवार वालों में हड़कंप मच गया। जब मामले का खुलासा हुआ तो झोलाछाप डॉक्टर अपना क्लीनिक बंदकर फरार हो गया। इधर, महिला अपने परिजनों के साथ मुसहरी पीएचसी पहुंची। इसको लेकर महिला ने मुसहरी पीएचसी में डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की है। इस पूरे मामले पर मुसहरी पीएचसी प्रभारी डॉ. मुकेश कुमार ने कहा कि एक महिला का यूटरस निकालने का मामला सामने आया है। इसको लेकर शिकायत की गई है। इसकी हमलोग जांच कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static