दरिंदगी की इंतहा! रेप के बाद नाबालिग के सीने पर गोदा अपना नाम, फोटो खींच 9 माह तक करता रहा..

8/26/2021 5:12:13 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया में दरिंदगी की इंतहा का एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। दरअसल, यहां एक नाबालिग के साथ सहेली के चचेरे भाई ने ना सिर्फ रेप किया, बल्कि उसके सीने पर चाकू से अपना नाम लिख डाला। हैवानियत यहीं पर खत्म नहीं हुई, आरोपी ने इस घटना का वीडियो और फोटो बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी देकर 9 महीने तक पीड़िता से दरिंदगी करता रहा।

जानकारी के अनुसार, घटना रामनगर इलाके की है। बताया जा रहा है कि पिछले साल अक्टूबर माह में 9वीं की छात्रा को उसकी सहेली आर्या सिंह अपने घर लेकर गई। सहेली के घर में उसके चचेरे भाई ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना हीं नहीं, आरोपी ने पीड़िता के सीने पर चाकू से अपना नाम भी लिख डाला और इस घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे 9 महीने तक दरिंदगी करता रहा।

इसी बीच लड़के ने पीड़िता से पैसों की मांग भी की। लड़की ने अपने घर से 50 हजार रुपए नकद और जेवरात चोरी करके उसकी मांग पूरी की। वहीं पिछले महीने पीड़िता जब अपने माता-पिता के पास दिल्ली गई तो उसकी तबीयत खराब होने लगी। फिर पीड़िता ने अपनी मां को सारी बात बताई, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़िता के घरवाले आरोपी के घर पहुंचे, लेकिन वहां उनके साथ मारपीट की गई। वहीं मंगलवार को पीड़िता की मां ने रामनगर थाने में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। नामजद लोगों में शुभम गुप्ता उर्फ सन्नी, आर्या सिंह उर्फ आर्या कुमारी, संदीप दुबे, विवेक सिंह, मीना देवी और मीठी कुमारी का नाम शामिल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static