विदाई के बाद दुल्हन ने बीच रास्ते में रुकवाई कार...मचाया किडनैपिंग का शोर; बिना दुल्हन के ही घर लौटा दूल्हा

4/30/2023 2:18:10 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर शादी के बाद ससुराल जा रही एक दुल्हन ने बीच सड़क पर गाड़ी से उतरकर अपहरण किए जाने का शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और बीच सड़क पर दुल्हन का ड्रामा देख दंग रह गए। इसके बाद मायके वाले मौके पर पहुंचे और दुल्हन को अपने साथ ले गए।

PunjabKesari

काफी देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
जानकारी के मुताबिक, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझा डीह लगूनिया का है। बताया जा रहा है कि बेझाडीह लगुनियां से एक बारात अंगारघाट के डिहुली गांव गई थी। सारी रस्में होने के बाद दुल्हन की शनिवार सुबह जब विदाई हुई को वह अपने मायके से महज 3 किलोमीटर दूर जाते ही गाड़ी रुकवा कर चिल्लाने लगी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। काफी देर तक रोड पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद मायके वाले मौके पर पहुंचे और दुल्हन को अपने साथ ले गए। दुल्हन रीता कुमारी का कहना है कि वो दूल्हे प्रदीप कुमार को कह रही थी कि वो फोन पर उसे परिजनों से बात करवाए, लेकिन लड़के ने फोन नहीं दिया।

PunjabKesari

दूल्हा बिना दुल्हन के ही बारात लेकर घर वापस लौटा
वहीं इस मामले में दूल्हे प्रदीप का कहना है कि दुल्हन के भाई को गाड़ी में उल्टी होने लगी। इसके बाद गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की गई तो गाड़ी से उतरकर दुल्हन ने अपहरण किए जाने का शोर मचा दिया। इसके बाद मामले की सूचना दुल्हन के परिवार वालों को दी गई। दुल्हन के परिजन मौके पर पहुंचे और लड़की को समझाने लगे। लेकिन समझाने के बावजूद भी वह ससुराल जाने को तैयार नहीं हुई तो फिर उसे वापस अपने साथ घर लेकर चले गए। इस घटना के बाद दूल्हा बिना दुल्हन के ही वापस अपने घर लौट गया। वहीं ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static