पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुजफ्फरपुर में बैंक लूट मामले में 7 लोगों को किया गिरफ्तार

7/15/2021 1:04:31 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 8 जुलाई को हुई बैंक लूट में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बैंक लूट के बाद बदमाश सिलीगुड़ी के रास्ते कोलकाता भागे थे। साथ ही परिचित ने पैसा छिपाने से भी इनकार कर दिया। वहीं लौटने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा से 6.82 लाख लूट के बाद बदमाश सिलीगुड़ी के रास्ते कोलकाता भाग गए थे। उन्होंने अधिकतर रुपए कोलकाता में छिपाए हैैं। बैंक लूट में सफल होने के बाद इस गिरोह में शामिल बदमाशों ने दूसरी बड़ी घटना की साजिश रची। इसे सफल करने के लिए सभी बदमाश कोलकाता से लौटे। इसी बीच सभी लोग पारू थाना के दामोदरपुर गांव में सभी एकत्र हुए।

वहीं सूचना पर एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 6 बदमाशों और उनके हथियार छिपाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 8 जुलाई को सुबह आधा दर्जन लुटेरों ने सरैया थाना के रेपुरा बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा से 6.82 लाख रुपए लूट लिए थे। दहशत फैलाने के लिए बैंक के अंदर हवाई फायरिंग की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static