"NDA के पक्ष में जाएंगी बिहार की 40 में से 40 सीट", उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा- लोगों को हर तरफ से विकास की अपेक्षा है

Saturday, Jun 01, 2024-05:32 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण के तहत बिहार की आठ सीटों पर सुबह सात बजे से मतदान जारी है। इसी बीच राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, "पूरे क्षेत्र से अच्छी खबर आ रही है। हम लोगों ने जो सोचा था उसके अनुकूल खबर है। बिहार में जहां भी मतदान चल रहा है वहां से भी अच्छी रिपोर्ट है। 

"NDA के पक्ष में जाएंगी बिहार की 40 में से 40 सीट"
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लोगों को हर तरफ से विकास की अपेक्षा है... NDA के पक्ष में बिहार की 40 में से 40 सीट जाएगी ये तय हो चुका है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि मतदान जरूर करें।" बता दें कि भीषण गर्मी के बावजूद मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की लंबी कतारें देखी जा रही है। विशेषकर महिला मतदाताओं में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह है। वे अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंच रही हैं।

दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा
इस बीच भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के राजद का गमछा लेकर मतदान करने जाने को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए इस संबंध में चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। अंतिम चरण के चुनाव में केंद्रीय मंत्री आर. के. सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा जैसे दिग्गज की प्रतिष्ठा दाव पर लगी हैं। साथ ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती अपनी पहली जीत के लिए तीसरी बार पाटलिपुत्र से संघर्ष कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार गायक अभिनेता पवन सिंह पहली बार काराकाट से चुनाव मैदान में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static