सारण में अपराधियों ने 18 वर्षीय युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

1/5/2021 4:57:21 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रविवार शाम गोली लगने से घायल युवक की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की मां शीला देवी ने भगवान बाजार थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि रविवार की शाम को भगवान बाजार थाना क्षेत्र के श्यामचक मुहल्ला निवासी कृष्णा चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र रिशुजीत कुमार चौधरी को उसके दोस्तों ने फोन कर चाउमिन खाने के लिए बुलाया था।

इसके बाद जब वह घर वापस लौट कर नहीं आया तो कॉल करने पर उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया। प्राथमिकी में कहा गया है कि इसके बाद उसके दोस्त के मोबाइल फोन पर बात करने पर यह सूचना मिली कि उनके पुत्र को गोली लगी है और उसे छपरा सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है।

परिजनों ने तत्काल इस मामले की सूचना भगवान बाजार थाना को दी, जिसके बाद सदर अस्पताल छपरा के चिकित्सकों ने घायल युवक की स्थिति को देखते हुए उसे पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया। इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के घर के सामने शव को रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static