भारत बंद के दौरान बिहार में जनजीवन हुआ प्रभावित, हिरासत में लिए गए 125 बंद समर्थक

12/9/2020 4:27:31 PM

 

पटनाः नए कृषि कानूनों के विरोध में आह्वान किए गए राष्ट्रव्यापी बंद से बिहार में मंगलवार को जनजीवन प्रभावित हुआ। राज्य में विपक्षी दलों ने बंद का समर्थन किया था।
PunjabKesari
अपर पुलिस महानिदेशक जितेंद्र कुमार ने बंद को शांतिपूर्ण बताते हुए कहा कि कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि बंद के दौरान राज्य में कुल 125 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें से नालंदा में 50, जमुई में 37 और पटना में 35 लोगों को हिरासत में लिया गया। वहीं पूर्व मध्य रेल सूत्रों ने बंद का रेलवे पर कोई खास असर नहीं होने की बात कही। उन्होंने बताया कि कुल 13 स्थानों, लखीसराय, दरभंगा, सुपौल, हायाघाट, कुपरिया, मधुबनी, पावापुरी, बिहारशरीफ, झाझा, परसा बाजार एवं भाना में तथा हाजीपुर में तथा पूर्णिया एवं कटिहार के मध्य दनौली फुलवरिया के बीच बंद समर्थकों द्वारा विभिन्न ट्रेनों को रोके जाने से थोड़ी देर के लिए उनका परिचालन बाधित हुआ। उन्होंने बताया कि हालांकि, जल्द ही रेलवे सुरक्षा बल द्वारा बंद समर्थकों को पटरियों से हटा दिए जाने से ट्रेनों के आगे रवाना हो जाने पर यात्रियों को यात्रा में कोई कठिनाई नहीं हुई।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में मुख्य विपक्षी पार्टी राजद और जाप के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करवाते और सड़क से गुजर रहे वाहनों के टायरों की हवा निकालते दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static