शिकायत के बाद भी अपने बयान पर अड़े गिरिराज, कहा- ‘पाकिस्तान समर्थक देशद्रोहियों' से वोट नहीं मांगूंगा'

4/24/2024 11:10:37 AM

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को एक बार फिर कहा कि वह खुले तौर पर कह रहे हैं कि वह बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में ‘‘पाकिस्तान समर्थक देशद्रोहियों'' से वोट नहीं मांगेंगे। गिरिराज सिंह भाजपा उम्मीदवार के तौर पर एक बार फिर से बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। दो दिन पहले ही भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की बिहार इकाई ने निर्वाचन आयोग से घृणा भाषण को लेकर गिरिराज सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

"जिन्हें राष्ट्रवाद से समस्या, उनसे वोट नहीं मांगेंगे" 
केंद्रीय मंत्री ने 19 अप्रैल को बेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान कथित तौर पर कहा था कि वह ‘पाकिस्तान समर्थक राष्ट्र-विरोधियों' और जिन्हें ‘राष्ट्रवाद से समस्या है' उनसे वोट नहीं मांगेंगे। जब पत्रकारों ने आयोग से शिकायत के संबंध में गिरिराज सिंह से प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं इसे एक बार फिर दोहरा रहा हूं कि मैं अपने चुनाव अभियान के दौरान पाकिस्तान समर्थक राष्ट्र-विरोधियों और उन लोगों से अपने लिए वोट नहीं मांगूंगा जिन्हें राष्ट्रवाद से समस्या है।'' 

गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। भाजपा नेता ने कहा कि अगर भाकपा को ऐसे लोगों के वोटों की जरूरत है, तो पार्टी को खुले तौर पर इसकी घोषणा करनी चाहिए। भाकपा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से अवधेश राय को मैदान में उतारा है जहां 13 मई को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static