​बिहार के बांका में Bomb Blast... बम बनाने के दौरान हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत, 3 घायल

4/13/2024 2:58:35 PM

बांकाः बिहार के बांका जिले में बम बनाने के दौरान विस्फोट होने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

बम बनाने के दौरान हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के धोरैया के अहीरो गांव की है। मृतक बच्चे की पहचान अहीरो गांव निवासी मो. इस्माइल के पुत्र कुर्बान (8) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अहीरो गांव के एक घर में बम बनाया जा रहा था। वहीं घर के पास 4 बच्चे खेल रहे थे तभी अचानक बम फट गया और चारों बच्चे उसके चपेट में आ गए और जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान कुर्बान की मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से बम बनाने की सामग्री बरामद की है। वहीं, तीन अन्य बच्चों का इलाज अभी चल रहा है। घायलों में मो. इस्माइल के पुत्र मुस्तफा (10) और मोहम्मद सद्दाम के पुत्र सना उल्ला (5) व मो. असिशहनाई के पुत्र अबू हनीफा (7) शामिल हैं। घटना के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static