Bihar News: कटिहार में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, एक रूट की रेल लाइन बाधित

Friday, Oct 11, 2024-11:50 AM (IST)

कटिहारः बिहार के कटिहार में बड़ा रेल हादसा हो गया, जहां कटिहार रेल डिवीजन के बारसोई-सुधानी रेल सेक्शन के बीच मालगाड़ी के दो डिब्बे बेपटरी हो गए। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन एक रूट की रेल लाइन बाधित हो गई हैं। हादसे की खबर के बाद कटिहार मुख्यालय से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन यानि एआरटी अधिकारियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। 

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी गुवाहाटी से चलकर किशनगंज होते हुए बारसोई के रास्ते कटिहार रेल मंडल को आने वाली थी। इसी बीच सुधानी रेल गेट के समीप ब्रिज नंबर 136 के निकट दो डिब्बे डिरेल हो गए। जोरदार आवाज होने के कारण स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारी और रेल पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं एक रूट की सभी ट्रेनें लाइन बाधित हो गई हैं। जबकि दूसरा ट्रैक फ्री रहने के कारण ट्रेनों का परिचालन कराया जा रहा है। 

कटिहार रेलवे के सीनियर डीसीएम से मिली जानकारी के मुताबिक, रेलवे की तरफ से इसकी वजह तलाशने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर जांच टीम गठित की जाएगी कि किस परिस्थिति में मालगाड़ी डिरेल हुई है। आखिर डिरेल होने की क्या वजह है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static