"ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?", बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव- NDA शासन में लगातार...

Sunday, Oct 13, 2024-11:44 AM (IST)

पटना: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी-अजीत गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस नृशंस हत्या की वारदात की चौतरफा निंदा की जा रही है। वहीं, इस मुद्दे पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।  

'मुंबई जैसे शहर में ऐसी घटनाएं हो रही'
तेजस्वी यादव ने कहा कि यह घटना चौंकाने वाली और दुखद है। मैं उन्हें (बाबा सिद्दीकी को) व्यक्तिगत रूप से जानता था क्योंकि वह बिहार के गोपालगंज जिले के मूल निवासी थे। अगर मुंबई जैसे शहर में, खासकर बांद्रा इलाके में ऐसी घटना हो सकती है तो फिर कहा जा सकता है कि वहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि यह उस राज्य (महाराष्ट्र) में कानून-व्यवस्था की चरमराती स्थिति को दर्शाता है। राज्य सरकार को कानून और व्यवस्था की स्थिति पर गौर करना चाहिए। महाराष्ट्र में NDA शासन में लगातार हो रही ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे? उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। शनिवार देर रात को मुंबई में उन पर हमला हुआ। बाबा सिद्दीकी अपनी गाड़ी में थे जब उनके ऊपर कई राउंड फायरिंग हुई। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static