"परिवारवाद के पोषक हैं लालू", पूर्व डिप्टी CM तारकिशोर बोले- RJD सुप्रीमो की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली

3/8/2024 12:08:04 PM

भागलपुर (अंजनी कुमार कश्यप): जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीति मजबूत करने पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भागलपुर पहुंचे। उन्होंने भाजपा की भागलपुर इकाई के दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर कई बिंदुओं पर वार्ता की, जिससे पार्टी मजबूत बने और एनडीए बिहार में 40 में 40 सीट लाए। 

"लालू यादव की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली"
इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव को जमकर घेरा। उन्होंने लालू यादव की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हो गई है क्योंकि जिस प्रकार से उन्होंने कई भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है सत्ता उनसे दूर होती चली गई है। इस बार वह महागठबंधन की सरकार बनाने में सफल तो हो गए थे लेकिन नीतीश कुमार समय से चेत गए और हमेशा के लिए उन्होंने एनडीए के साथ अपना रिश्ता जोड़ लिया। उन्होंने कहा कि लालू यादव की टिप्पणियों से भारतीय जनता पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा भारतवर्ष ही एक परिवार है।

"लालू का आरक्षण उनकी पत्नी, पुत्र और बेटी तक सीमित"
तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि लालू यादव एक परिवारवाद के पोषक हैं, वह जो आरक्षण की बात करते हैं। उनका आरक्षण उनकी पत्नी, पुत्र और बेटी तक सीमित है। अगर अपने पूरे परिवार से बाहर के लोगों को शीर्ष नेतृत्व दें तो समझ में आएगा कि वह देश के हित के लिए सोचते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static