​तारकिशोर ने छपरा हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- RJD ने उत्पात मचाकर चुनाव को डिस्टर्ब करने का किया प्रयास

5/21/2024 1:27:21 PM

पटनाः बिहार में सारण जिले में मतदान के दौरान हुए विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 2 अन्य घायल हो गए। वहीं, इस घटना के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद (Tarkishor Prasad) की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि इस घटना की पृष्ठभूमि कल से ही बन रही थी। जिस तरह से राजद के उम्मीदवार और उनके सहयोगियों ने इस तरह का उत्पात मचाकर के चुनाव को डिस्टर्ब करने का प्रयास किया है। उसी की रणनीति है कि कई प्रकार की परिस्थितियां बदली है।

'यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण'
तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह की चीज करके कोई सरकार में नहीं आ सकता है। उनके शासन काल में जो परिस्थितियां होती थी..ठीक वैसी स्थिति कल छपरा लोकसभा में लाने का प्रयास किया है। भारत के मतदाता और छपरा के मतदाता सारी चीज को देख रहे हैं और ऐसे तत्वों को जवाब दिया जाएगा। भारतीय निर्वाचन आयोग का जो प्रोटोकॉल है, उसका भी उल्लंघन कल किया गया है। पूरे बिहार में कहीं घटना नहीं घटी है, लेकिन छपरा में जानबूझकर डिस्टर्ब किया गया है, क्योंकि वहां से राष्ट्रीय जनता दल हार रहा है।

'पांच चरणों के चुनाव में हम अच्छी स्थिति में'
वहीं, पांच चरणों के चुनाव होने पर तारकेश्वर ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में हम अच्छी स्थिति में है। हमने जो प्रधानमंत्री से वादा किया है 40 में 40 सीट हम लोग देंगे। साथ ही हम लोगों का लक्ष्य पूरा होगा। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी राष्ट्रीय स्तर की बहुत चीजें बोलते रहते हैं। विगत चुनाव में उन्हें एक सीट भी नहीं मिली थी। क्षेत्रीय दल है, उनको उन्हीं के अनुसार अपनी बातें रखनी चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static