कानून व्यवस्था को लेकर RJD प्रवक्ता ने NDA सरकार को घेरा, कहा- बिहार में हर जगह बलात्कार, लूट जैसी घटनाएं घट रही

Tuesday, Jun 25, 2024-11:47 AM (IST)

पटनाः राजद के पूर्व विधायक सह मुख्य प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव (Shakti Singh Yadav) ने कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जदयू को घेरा है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू का शासन है और जहां बीजेपी का शासन है, वहां जंगलराज है।

"बिहार में हर जगह बलात्कार, लूट जैसी घटनाएं घट रही"
शक्ति सिंह यादव ने कहा कि नवादा में सीबीआई अधिकारियों की पिटाई की गई। उनपर चप्पल जूते चलाए जा रहे हैं। इसका जिम्मेदार कौन है?  बिहार में हर जगह बलात्कार, लूट, हत्या जैसी घटनाएं घट रही है और तो और अब तो सीबीआई के अधिकारी सुरक्षित नहीं है बिहार में। वहीं, नीट पेपर लीक मामले को लेकर राजद प्रवक्ता ने भाजपा पर प्रहार किया और कहा कि भाजपा मुख्य आरोपी को बचाने में लगी है तभी केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने NEET पेपर लीक मामले की जानकारी दी थी और अब मुख्य आरोपी को बचाने के लिए अनाप-शनाप बयान दिया जा रहा है, लेकिन जनता को सब कुछ पता चल गया है।

"बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है"
राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है और जंगल राज कायम हो गया है, जिसके कारण पटना समेत कई इलाकों में रोज कहीं ना कहीं गुंडागर्दी, गोलीबारी और हत्या का मामला देखने को मिल रहा है। साथ ही उन्होंने बिहार में लगातार पुल गिरने के मामले को लेकर भी एनडीए सरकार पर प्रहार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static