"लालू प्रसाद की सत्ता चली गई, लेकिन अहंकार की ऐंठन नहीं गई", सुशील मोदी ने RJD प्रमुख पर बोला हमला

3/12/2024 12:32:18 PM

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी करने को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की कार्रवाई, नकद 2 करोड़ 30 लाख रुपए की बरामदगी और गिरफ्तारी से बौखलाए लालू प्रसाद अमित शाह पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की सत्ता चली गई, लेकिन अहंकार की ऐंठन नहीं गई, इसलिए वे देश के गृहमंत्री को पहचानने से इनकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की मां के नाम पर बने मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट खरीदने वाले सुभाष यादव पर जब कानून का डंडा चला, दर्द माफिया को संरक्षण देने वालों को हुआ। मोदी ने कहा कि सुभाष यादव ने 13 जून 2017 को एक ही दिन में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट 1 करोड़ 72 लाख रुपये में खरीद लिए थे। यह सौदा मनी लौंड्रिंग का मामला था, जिसकी जांच ईडी कर रही है। 

"राजद ने सुभाष यादव को चतरा से दिया था टिकट"
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू परिवार का कालाधन सफेद करने में सहायक बने सुभाष यादव को राजद ने बदले में पिछली बार चतरा से लोकसभा का टिकट दिया था। इस बार टिकट बंटने से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मोदी ने कहा सुभाष यादव की ब्राडसन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी सहित तीन कंपनियों को लालू प्रसाद का संरक्षण प्राप्त है। इनकी एक कंपनी वंशीधर कंस्ट्रक्शन प्रा.लिमिटेड गया में सढैल पहाड़ का अवैध खनन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static