डिप्टी CM के पद से पत्ता कटने के बाद सुशील मोदी को मिली ये अहम जिम्मेदारी

11/19/2020 12:28:03 PM

 

पटनाः नीतीश कुमार के द्वारा तो 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली गई लेकिन डिप्टी सीएम के पद से सुशील मोदी का पत्ता कट गया। इसके बाद से उन्हें केंद्र में अहम जिम्मेदारी मिलने की बात कही जा रही थी लेकिन अब नीतीश कुमार ने उन्हें विधान परिषद में बड़ा पद देकर अपनी दोस्ती निभाई है। वहीं उनके साथ संजय झा को भी बिहार सरकार में बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है।
PunjabKesari
नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ-साथ पूर्व जल संसाधन मंत्री संजय झा को विधान भवन में अहम पद दिया है। विधान परिषद के दोनों वरिष्ठ सदस्यों को अलग-अलग समितियों का अध्यक्ष बनाया गया है। सुशील मोदी को आचार समिति का अध्यक्ष बनाया गया है जबकि पूर्व मंत्री संजय झा को याचिका समिति की जिम्मेदारी दी गई है। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। वहीं इससे पहले आचार समिति के अध्यक्ष पूर्व शिक्षा मंत्री पीके शाही और विधान परिषद के पूर्व वरिष्ठ सदस्य रामबचन राय रह चुके हैं।
PunjabKesari
बता दें कि विधान सभा सत्र के दौरान विधानमंडल के किसी सदस्‍य या अधिकारियों के खिलाफ काम में किसी प्रकार की लापरवाही की शिकायत पर आचार समिति के अध्‍यक्ष पर कार्रवाई की जिम्‍मेदारी होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static