सीट शेयरिंग पर बोली JDU- इंडी गठबंधन को अपनी चिंता करनी चाहिए, NDA में सीट बंटवारे को लेकर बैठक का दौर जारी

3/13/2024 12:41:58 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बीजेपी में शामिल होने के बाद जदयू (JDU) सीट शेयरिंग के मामले को लेकर बैकफुट पर है। इंडिया गठबंधन में रहते हुए जेडीयू के नेता सीट को लेकर दावे करते नहीं थकते थे, लेकिन अब एनडीए गठबंधन में शामिल हुए हैं तो इंडिया गठबंधन के नेताओं से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उनके गठबंधन में सीट बंटवारा हो गया।

यह भी पढ़ेंः- सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बोले सम्राट चौधरी- चुनाव की घोषणा होने से पहले NDA की सीटों का हो जाएगा बंटवारा

"इंडिया गठबंधन के नेताओं को अपनी चिंता करनी चाहिए"
दरअसल, सीट शेयरिंग को पूर्व मंत्री एवं विधान पार्षद और जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एनडीए गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बैठक का दौर जारी है, लेकिन इंडिया गठबंधन मैं तो अभी सीट बंटवारे को लेकर बैठक भी शुरू नहीं हुआ है। वहां सिर्फ यह चर्चा हो रही है कि किस परिवार के कितने लोग। इसलिए इंडिया गठबंधन के नेताओं को अपनी चिंता करनी चाहिए। जहां समय पर सबकुछ हो जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- Muzaffarpur: प्यार में पागल हुआ जीजा, शादी से एक सप्ताह पहले साली को लेकर हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि बिहार एनडीए में अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हो सका है। कहा जा रहा है कि 15 मार्च को सीट शेयरिंग का ऐलान हो सकता है। इधर, बीजेपी और जदयू के नेताओं का कहना है कि सीट शेयरिंग मुकम्मल रूप से जल्द हो जाएगा। समय से पहले सब तय हो जाएगा। सीट शेयरिंग में कही कोई दिक्कत नहीं है। समय से पहले सब तय हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static