RIMS मेडिकल बोर्ड ने लिया फैसला- बेहतर इलाज के लिए लालू यादव को भेजा जाएगा दिल्ली

1/23/2021 3:50:14 PM

रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। इसके चलते रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने फैसला ले लिया है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजा जाएगा। आज शाम 5 बजे एयर एंबुलेंस से लालू यादव को दिल्ली ले जाया जाएगा।

राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के निदेशक डा. कामेश्वर प्रसाद ने बताया, ‘‘लालू यादव को दो दिन से सांस लेने में कुछ तकलीफ हो रही थी जिसके बाद शुक्रवार को उनकी जांच की गई और उसमें निमोनिया की पुष्टि हुई। उनकी उम्र को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हमने उन्हें दिल्ली एम्स स्थानांतरित करने का फैसला किया है और आज ही उन्हें एम्स भेजे जाने की संभावना है। एम्स में विशेषज्ञों से हमारी बातचीत हो गई है।''
PunjabKesari
डा. प्रसाद ने कहा, ‘‘प्रशासन और यादव के परिजन उन्हें एम्स में भर्ती करने के लिए ले जाने हेतु एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कर रहे हैं और इसकी व्यवस्था होते ही लालू प्रसाद यादव को एम्स रवाना कर दिया जायेगा।'' इस बीच जेल प्रशासन की सलाह पर रिम्स ने आठ विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड गठित किया है जो लालू के स्वास्थ्य की जांच कर रहा है और उसकी रिपोर्ट प्राप्त होते ही उन्हें एम्स के लिए रवाना कर दिए जाने की संभावना है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static