Amit Shah Fake Video Case: "चुनाव परिणाम आने तक उन्हें दिल्ली आने की फुर्सत नहीं", राजेश ठाकुर ने Delhi पुलिस को भेजा जवाब

Friday, May 03, 2024-11:56 AM (IST)

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने नई दिल्ली पुलिस को नोटिस का जवाब भेज दिया है। राजेश ठाकुर ने अपने जवाब में बताया कि चुनाव परिणाम आने तक उन्हें दिल्ली आने की फुर्सत नहीं है। राजेश ठाकुर ने आगे लिखा, 4 जून तक का कार्यक्रम पूरी तरह से व्यस्त होने के कारण कहीं आना-जाना संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: Ranchi में भीषण सड़क हादसा: बोलेरो व बाइक के आपस में सीधी टक्कर, एक परिवार के 4 लोगों की मौत...1 की हालत गंभीर

राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस का एक्स हैंडल वे स्वयं अपडेट नहीं करते हैं। इस कारण से उन्हें भेजा गया नोटिस तथ्यहीन और गैरकानूनी है। राजेश ठाकुर ने आगे लिखा कि जो वीडियो शेयर किया गया है, उसके सोर्स को लेकर भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा है कि वीडियो की जानकारी उन्हें भी तब हुई जब वह वायरल हो गया। उन्होंने लिखा, उन्होंने यह वीडियो तैयार नहीं किया है और न ही उन्हें इसे लेकर कोई अतिरिक्त जानकारी है।

ये भी पढ़ें:  Lok Sabha Election... आज शाम 4 बजे रांची में होगा PM मोदी का रोड शो, राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

दरअसल, बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था, इसमें वह कथित तौर पर एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण को खत्म करने की बात कहते नजर आ रहे थे। वहीं पीटीआई के फैक्ट चेक में ये बात सामने आई थी कि अमित शाह ने कर्नाटक में मुस्लिमों को दिए गए आरक्षण को खत्म करने की बात कही थी जबकि असली वीडियो में शाह एसटी, एससी और ओबीसी आरक्षण को बनाए रखने की बात कहते हैं। दिल्ली पुलिस ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर को इस मामले में तलब किया था। उन्हें सीआरपीसी की धारा 160/91 के तहत भेजे गए समन में 2 मई को दिल्ली पुलिस के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने को कहा गया था, लेकिन वह दिल्ली नहीं गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static