"400 तो क्या 150 के पार भी नहीं जाएगी BJP", CM चंपई सोरेन का दावा

4/29/2024 5:41:12 PM

Jamshedpur: सिदगोड़ा टाउन हॉल में बीते रविवार को मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। सीएम चंपई ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए 400 पार का दावा कर रही है, लेकिन पूरा दम लगाने के बाद 150 के पार भी नहीं जाएगी।

ये भी पढ़ें: "आज के दिन जिनकी कमी है वह हैं हेमंत जी", गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करने के दौरान इमोशनल हुईं कल्पना सोरेन

सीएम चंपई ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने 65 पार करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन झामुमो के कार्यकर्ताओं ने उन्हें महज 25 पर ही रोक दिया। सीएम चंपई ने जमशेदपुर लोकसभा सीट से लगातार 2 बार सांसद रह चुके बिद्युत बरण पर सवाल करते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि क्या रही? सिर्फ बोलते रहे-पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को रुकवा दीजिए, नीलांचल एक्सप्रेस को रुकवा दीजिए।

ये भी पढ़ें: "इंडी एलायंस राज सत्ता एवं प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर रही", आदित्य साहू का INDIA गठबंधन पर आरोप

सीएम चंपई ने स्पष्ट किया कि 3 मई को समीर मोहंती नामांकन करेंगे। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि एक कार्यकर्ता को एक ही बूथ का प्रभार दिया जाए। सीएम चंपई ने कहा कि अलग-अलग बूथ पर अलग-अलग कार्यकर्ता को बूथ प्रभारी बनाया जाए। 23 मई तक तीनों विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले बूथों पर अपनी तैयारी पूरी करने का निर्देश दिया। साथ ही विक्षुब्धों को संदेश दिया कि अपनी शिकायत दूर कर लीजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static