लालू यादव के तो 9 बेटा-बेटी हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 140 करोड़ का परिवार- गिरिराज सिंह

3/5/2024 10:45:36 AM

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ‘अपना परिवार' ना होने को लेकर किए गए कटाक्ष के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के तो 7 बेटी, दो बेटा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 140 करोड़ बेटा बेटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीते हैं राष्ट्र के लिए, मरेंगे राष्ट के लिए। 

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 140 करोड़ का परिवार"
गिरिराज सिंह ने कहा कि भगवान ना करें कि लालू यादव जैसा परिवारवाद हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 140 करोड़ का परिवार है हम भी उनके परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने परिवारवाद का ऐसा ताना-बाना बुना कि वे तो जेल में सजा काट कर आए ही अब परिवार को भी उसी रास्ते भेज रहे हैं।" यह कौन सा परिवार है। गिरिराज ने कहा कि लालू यादव ने पत्नी को मुख्यमंत्री और बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाया, क्या उन्हें समाज के दूसरे पिछड़े नहीं दिखाई दिए?... 

"सनातन धर्म के संवाहक हैं PM मोदी"
केंद्रीय मंत्री ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कैसे हिंदू है पता नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन धर्म के संवाहक है। पुनर्जागरण के अग्रदूत हैं। देश का वह प्रधानमंत्री जो प्रधानमंत्री बनने के बाद अमेरिका नहीं जाते, नेपाल जाते और पशुपति बाबा का दर्शन करके निकलते तो पूरे शरीर मे भभूत होता या तो रुद्राक्ष का माल होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static