​Munger Lok Sabha seat: मुंगेर में वोटिंग से पहले पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

5/13/2024 9:29:02 AM

मुंगेर: आज लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इनमें बिहार की पांच संसदीय सीट मुंगेर, बेगूसराय, समस्तीपुर (सु) ,दरभंगा और उजियारपुर में भी वोटिंग हो रही है। इस बीच, मुंगेर से दुखद खबर सामने आई है। यहां मतदान से पहले ही ड्यूटी पर तैनात एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई।

हार्ट अटैक से मौत की आशंका
जानकारी के मुताबिक, मृतक पीठासीन पदाधिकारी ओंकार चौधरी की ड्यूटी जिले के मध्य विद्यालय चकासिम इब्राहिम शंकरपुर स्थित बूथ संख्या 210 पर लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि मतदान शुरू होने से पहले पीठासीन पदाधिकारी ओंकार चौधरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

PunjabKesari

बता दें कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत बिहार की पांच सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। आज राज्य की जिन सीटों पर मतदान हो रहा हैं उनमें मुंगेर, बेगूसराय, समस्तीपुर (सु) ,दरभंगा और उजियारपुर शामिल हैं। इन पांच सीटों पर 55 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए कुल 95 लाख 83 हजार 662 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे, जिनमें 50 लाख 49 हजार 656 पुरुष तो 45 लाख 33 हजार 813 महिलाएं हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static