"सरकार NEET मुद्दे को लेकर गंभीर", चिराग पासवान ने कहा- विपक्ष का एकमात्र इरादा हंगामा खड़ा करना

6/28/2024 4:04:42 PM

दिल्ली/पटनाः नीट मुद्दे पर हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित हो गई है। वहीं, कार्यवाही स्थगित होने पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि धन्यवाद प्रस्ताव में हर सांसद को यह तय करने का अधिकार है कि वह कौन सा मुद्दा उठाना चाहता है। सरकार NEET मुद्दे को लेकर बहुत गंभीर है। सदन की कार्यवाही रोककर उन्हें (विपक्ष को) क्या मिला?

'विपक्ष का एकमात्र इरादा सदन में हंगामा खड़ा करना'
चिराग पासवान ने कहा कि सिर्फ हंगामा खड़ा करने के लिए अगर आप सदन को बाधित करने की सोच रखते हैं तो ये गलत है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार NEET के विषय पर गंभीर है। जांच की प्रक्रिया चल रही है। न्यायालय में भी मामला है। सरकार छात्रों के लिए आवश्यक कदम जरूर उठाएगी...आज सदन बंद करके उनको क्या मिला? इससे विपक्ष की सोच दिखती है, आप सिर्फ सदन को रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका एकमात्र इरादा सदन में हंगामा खड़ा करना है।

'दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए'
वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छतरी का एक हिस्सा गिरने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। नागरिक उड्डयन मंत्री ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि दिल्ली और आसपास के इलाके में भारी बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static