जमुई में डबल मर्डर: सनकी पति ने पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

6/28/2024 12:22:41 PM

जमुई: बिहार के मधुबनी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर घरेलू विवाद में सनकी पति ने अपनी पत्नी और पुत्र की हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

PunjabKesari

पति ने चाकू मारकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव की है। मृतकों की पहचान चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव निवासी महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (28 वर्षीय) और बेटा ऋतिक कुमार (6 वर्षीय) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि परांची गांव निवासी महेश दास ने बीते गुरुवार देर रात अपनी पत्नी सुनीता देवी (28) की चाकू मारकर हत्या कर दी और अपने पुत्र ऋतिक कुमार (07) की गला दबाकर हत्या कर दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मौके से हत्या में उपयोग किया गया चाकू बरामद किया गया है।

PunjabKesari

आरोपी गिरफ्तार
सुनीता देवी के मायके वालों ने महेश दास पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दामाद लगातार पैसे मांगता था और नहीं देने पर बेटी को प्रताड़ित करता था। इस सिलसिले में सुनीता देवी के पति महेश दास उसकी सास को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static