"बिहार की जनता इस बार कुर्सी से ऐसा उतारेगी कि कुछ बात करने लायक नहीं बचेंगे", PK का नीतीश कुमार पर हमला

6/29/2024 4:35:06 PM

पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू इस बार जो बात करना है कर लीजिए, विधानसभा के बाद जनता ऐसे कुर्सी से उतारेगी कि कुछ बात करने लायक नहीं बचेंगे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार कि जनता इस बार कुर्सी से ऐसा उतारेगी की कुछ बात करने लायक नहीं बचेंगे। मैं प्रशांत किशोर आपको पहले अग्रिम बधाई दे देता हूं सही नीयत से किया गया काम कभी बेकार नहीं जाता। लोकसभा के चुनाव में अगर भाजपा को बड़ी बहुमत आ जाती तो 1 बार में नीतीश कुमार की कहानी खत्म कर भाजपा अपने लोग को कुर्सी पर बैठा सकती थी। बिहार की जनता को लगता कि भाजपा का नया मुख्यमंत्री बना है तो क्यों न इनको मौका दिया जाए। मगर, नियति देखिए और पदयात्रा जो शुद्धता से की जा रही है उसकी ताकत देखिए।

पीके ने आगे कहा कि ऊपर वालों ने ऐसी व्यवस्था बना दी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे। बिहार की जनता भी चाहती है कि 2025 के बाद नीतीश कुमार नहीं चाहिए। बिहार से बाहर अगर बिहार के लोगों को मजदूरी करने नहीं जाना है तो इसके लिए हमें नीतीश कुमार को हराना होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static