जमुई में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, पिता की मौत, 3 बच्चे झुलसे

6/27/2024 6:26:34 PM

जमुई: बिहार के जमुई जिले में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लीक होने की वजह से अचानक आग लग गई। इसमें एक व्यक्ति की झुलसकर मौत हो गई तथा उसके तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस हादसे के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

तीन बच्चे झुलसे
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के खड़सारी गांव की है। मृतक की पहचान खड़सारी गांव निवासी कार्तिक सिंह के रूप में हुई है। घायलों में कार्तिक सिंह के तीन बच्चे राधा कुमारी, सीता कुमारी और कन्हैया कुमार शामिल हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खड़सारी गांव निवासी कार्तिक सिंह के घर पर खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर के पाइप से रिसाव होने से आग लग गई। इस दुर्घटना में कार्तिक सिंह और उसके तीन बच्चे झुलस गए, जबकि उनकी पत्नी आग की चपेट में आने से बच गई।झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। कार्तिक सिंह की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया। वहीं, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static