आज Jharkhand दौरे पर रहेंगे PM Modi, बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश ने पीएम के कार्यक्रम जनसभा स्थल का लिया जायजा

3/1/2024 10:51:16 AM

Dhanbad: आज यानी 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धनबाद (Dhanbad) आएंगे। यहां प्रधानमंत्री धनबाद के सिंदरी हर्ल फैक्ट्री का उद्घाटन व बरवाअड्डा हवाई अड्डे से विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, बीते गुरुवार देर शाम को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम जनसभा स्थल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश पहुंचे। भाजपा धनबाद विधायक राज सिन्हा इस मौके पर साथ रहे।

PunjabKesari

प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ने प्रधानमंत्री के जनसभा कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। दोनों जनसभा स्थल की तैयारी को देख संतुष्ट हुए। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर झारखंड पुलिस एसपीजी टीम नजर बनाए हुए है। जनसभा स्थल में लाखों लोगों की शामिल होने की उम्मीद है, जिसे लेकर सभी के बैठने की समुचित व्यवस्था की गई है। कई गैलरी में जनसभा स्थल को बांटा गया है। विशिष्ट अतिथि, सामान्य अतिथियों के बैठने की अलग से व्यवस्था गैलरी बनाई गई है।

PunjabKesari

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री धनबाद आ रहे है तो कोई न कोई सौगात देंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री को सुनने कोडरमा, गिरिडीह व धनबाद लोकसभा की जनता पहुचेंगे। वहीं, राज्यसभा सांसद ने कहा कि लाखों जनता प्रधानमंत्री को सुनने पहुंचने वाली है। सभी बेसब्री से प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहे हैं। हर्ल फैक्ट्री का उद्घाटन कर प्रधानमंत्री राष्ट्र को समर्पित करेंगे। सभी को रोजगार मिले यह मोदी की गारंटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static