"यह नियति है या साजिश है?"....नीट पेपर लीक मामले पर पप्पू यादव बोले- युवाओं और देश के साथ हो रहा  विश्वासघात

6/24/2024 12:53:33 PM

पटना: नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार में सियासत गरमाई हुई है। विपक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हैं। इसी बीच निर्दलीय सांसद पप्पू यादव का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि परीक्षा का पेपरलीक हो जाना युवाओं और देश के साथ विश्वासघात है। 

"देश के प्रतिभावान बच्चों के भविष्य को खत्म करने की साजिश"
पप्पू यादव ने कहा, "NEET और NET,  देश में बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली NDA सरकार और परीक्षा का पेपरलीक हो जाना, यह नियति है या साजिश है? यह इस देश के प्रतिभावान बच्चों के भविष्य को खत्म करने की साजिश है और ऐसे बच्चों को प्राथमिकता देने की जो पूरी तरह से अंधभक्ति करें और उसमें लीन हो... हर परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक हो रहे हैं। यह युवाओं और देश के साथ विश्वासघात है..."

पेपर लीक मामले में अब तक 18 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी 
बता दें कि केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के निर्देश के बाद मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट-यूजी में कथित अनियमितताओं की जांच रविवार को सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली, जबकि बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया, जिसके साथ ही कथित पेपर लीक मामले में गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या बढ़कर 18 हो गई है। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने कदाचार का पता चलने के बाद 17 अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल होने से रोक दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static