हमसे दो बार गलती हुई कि हम लालू यादव के पास चले गए, अब कभी इधर उधर नहीं जाएंगे: नीतीश कुमार का बड़ा बयान

Friday, Sep 06, 2024-04:12 PM (IST)

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को आईजीआईएमएस स्थित आई हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमसे दो बार गलती हुई कि हम लालू यादव के पास चले गए। अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे। हम शुरू से एनडीए के साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

"2006 से अस्पतालों में मरीजों को मुफ्त दवा देने की शुरुआत की गई"
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब हमारी सरकार 2005 में आई थी तब स्वास्थ्य क्षेत्र की हालत बहुत खराब थी। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों, दवा और अन्य सुविधाओं की कमी थी। 2006 से अस्पतालों में मरीजों को मुफ्त दवा देने की शुरुआत की गई... पहले की सरकार क्या करती थी?... मुझसे दो बार गलती हुई कि मैं उनके साथ चला गया। हमारा(NDA) शुरू से रिश्ता था, 1995 से। बीच में कभी दो बार गलती हुई, मैं 'इधर-उधर' हुआ लेकिन अब नहीं होगा। उन लोगों का झूठा पर्चा छपता रहता है।

वहीं, इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब मैं 2019 में स्वास्थ्य मंत्री था, तो मैंने आखिरी आधारशिला यहीं नेत्र रोग विभाग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में रखी थी। एक बार फिर मंत्री बनने के बाद, पहला उद्घाटन मैं यहां IGIMS में कर रहा हूं, यह मुझे सौभाग्य मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static