​मंत्री रेणु देवी का तेजस्वी यादव पर हमला, कहा- 'शहजादे को चुनाव में जनता आईना दिखाने का करेगी काम'

5/5/2024 3:44:21 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज भाजपा मीडिया सेंटर में बिहार सरकार की पशुपालन मंत्री रेणु देवी (Renu Devi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान रेणु देवी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो बच्चे अपने माता-पिता के उम्र को नहीं समझते...उन पर अलग-अलग जो बात करते हैं, उसके बारे में मैं कुछ बताना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि जैसे तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी अब बुजुर्ग हो गए है तो अब बुजुर्ग का मतलब क्या होता है? आप बताइए कि नरेंद्र मोदी के तरह क्या तेजस्वी जी काम करते हैं? क्या एक व्यक्ति एक दिन में तीन-तीन रैलियां करता है?

'शहजादे को चुनाव में जनता आईना दिखाने का काम करेगी'
रेणु देवी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री लगातार कई-कई सभाओं को एक दिन में संबोधित कर रहे हैं और उनकी हर रैली में इतना उत्साह रहता हैं। उन्होंने कहा कि एक राजकुमार उत्साह के साथ एक रैली भी नहीं कर पा रहा हैं। मोतिहारी में तो ऐसी स्थिति इनकी हो गई की 1 मिनट में भाषण बंद करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि एक प्रधानमंत्री बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन भारत की आर्थिक, राजनीति और बौद्धिक क्षेत्र में समृद्ध कर नौजवानों का जो भारत बना दिया है ऐसे व्यक्ति की उम्र पर टिप्पणी करना सही नहीं है। सियासत का खेल खेलने वाले शहजादे को चुनाव में जनता आईना दिखाने का काम करेगी।

पशुपालन मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई और कार्रवाई जैसे मुद्दों पर जनता चुनाव लड़ रही हैं। एकदम सही बात कही है उन्होंने.. जनता इसी मुद्दे पर हमें वोट भी करेगी...कमाई का मतलब है कि प्रधानमंत्री मुद्रा योजना...कमाई का मतलब है स्टार्टअप और मेक इन इंडिया...दवाई का मतलब है प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री जन औषधि योजना...पढ़ाई का मतलब है आईटीआई, नया विश्वविद्यालय, नई शिक्षा नीति और सिंचाई का मतलब है प्रधानमंत्री सिंचाई योजना और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static