"4 जून के बाद कुछ ऐसी चीजें होंगी जो अभी लोगों के दिमाग में नहीं हैं...", बिहार की 8 सीटों पर जारी मतदान के बीच बोले मनोज झा

Saturday, Jun 01, 2024-12:42 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत बिहार की आठ सीटों पर जारी मतदान के बीच राज्यसभा सांसद और आरजेडी नेता मनोज झा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल चाहे जो भी कहें, जब नतीजे आएंगे, तो भारत गठबंधन सरकार बनाने की मजबूत स्थिति में होगा। 4 जून के बाद ऐसी चीजें होंगी जो अभी लोगों के दिमाग में नहीं हैं। 

मनोज झा ने कहा, "...लोग सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर अपनी पहचान के लिए वोट कर रहे हैं। आज शाम को प्रायोजित एग्जिट पोल चाहे जो भी कहें, 4 जून को जब नतीजे आएंगे, तो भारत गठबंधन सरकार बनाने की मजबूत स्थिति में होगा... जैसा कि तेजस्वी यादव भी कहते हैं, हम नीतीश कुमार का पूरा सम्मान करते हैं, लेकिन उनके आस-पास के लोग, नौकरशाह, कुछ राजनीतिक नेता और उनकी जो छवि हमने देखी है, कमल के प्रतीक के साथ, बिहार उस लाचारी को स्वीकार नहीं करेगा। संभावना है कि 4 जून के बाद कुछ ऐसी चीजें होंगी जो अभी लोगों के दिमाग में नहीं हैं..."

बता दें कि भीषण गर्मी के बावजूद मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की लंबी कतारें देखी जा रही है। विशेषकर महिला मतदाताओं में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह है। वे अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंच रही हैं। बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए पूर्वाह्न 11 बजे तक लगभग 24.25 प्रतिशत मतदान हुआ। काराकाट संसदीय क्षेत्र में सबसे अधिक 27.92 % जबकि  साहिब में सबसे कम 19.33 % मतदान हुआ है। वहीं, नालंदा में 24.30 % , पाटलिपुत्र में 27.68 % , आरा में 21.19 % , बक्सर में 25.89 % , सासाराम में 22.09 % और जहानाबाद में 27.09 % मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static