"लालू परिवार गुंडों-अपराधियों का प्रतीक", सम्राट चौधरी बोले- इन लूटने वाले लोगों को सिर्फ अपने परिवार के लिए आरक्षण चाहिए

5/5/2024 6:12:07 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के चलते नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का परिवार गुंडों, आतंकियों, अपराधियों का प्रतीक है।

'लालू परिवार कभी अच्छा काम नहीं कर सकता'
सम्राट चौधरी ने कहा कि एक शहजादे दिल्ली में और एक बिहार में बिहार को लूटने का काम कर रहे हैं। बिहार में 15 साल तक लालू प्रसाद का शासन था और इन लोगों ने बिहार को लूटने का काम किया। नौजवानों को बेरोजगार करने का काम किया। एक व्यक्ति को लालू प्रसाद ने एक आरक्षण नहीं दिया, लोगों को नौकरी नहीं दी। आज यदि बिहार के लोग बेरोजगार हैं तो लालू प्रसाद के चलते हैं। संविधान और आरक्षण विरोधी लालू प्रसाद हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का परिवार कभी अच्छा काम कर ही नहीं सकता। ये लूटने वाले लोग हैं...इनको सिर्फ अपने परिवार के लिए आरक्षण चाहिए। कांग्रेस पार्टी के लोग, शहजादा और शहजादी नहीं देखना चाहते हैं कि कोई गरीब का बेटा देश का पीएम बना है। इनके परिवार के लोग पीएम बने बस इतना ही मतलब है। गांधी परिवार केवल अपने लिए जीता है वैसे ही लालू यादव का परिवार पूरे बिहार में अपने लिए जीता है।

बता दें कि शनिवार को दरभंगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को देश का शहजादा बताया। उन्होंने कहा कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में है वैसे ही एक शहजादे पटना में हैं। एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है। दोनों का रिपोर्ट कार्ड भी एक जैसा ही है। इनके रिपोर्ट कार्ड में घोटालों और बेलगाम कानून-व्यवस्था के अलावा और कुछ नहीं है। वहीं, पीएम के इस बयान का आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये शहजादे तो नौकरी देकर बने हैं, लेकिन देश के दो शहशाहों ने क्या किया? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static