​प्रियंका गांधी के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- खुद धर्म के आधार पर कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दे रहे और...

Thursday, May 30, 2024-10:37 AM (IST)

पटना: अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के 'बीजेपी के धर्म के नाम पर देश को बांटने' वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दे रहे हैं, हिंदुओं की नौकरी छीन रहे हैं और कहते हैं कि बीजेपी धर्म के नाम पर ये सब कर रही है ये किसको मूर्ख बना रहे हैं?

'राहुल गांधी को हरी मिर्च और लाल मिर्च का भी ज्ञान नहीं'
वहीं, राहुल गांधी के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें भारत की दशा और दिशा का ज्ञान नहीं है। उन्हें हरी मिर्च और लाल मिर्च का भी ज्ञान नहीं है... क्योंकि उन्होंने देश को देखा ही नहीं है। जिस व्यक्ति को इतना ज्ञान न हो और वे देश पर आख्यान दे रहा हो तो इससे बड़ी मूर्खता और कुछ नहीं होगी। बता दें कि प्रियंका गांधी ने कहा था कि पिछले 10 वर्षों में धर्म, क्षेत्र और संप्रदाय के नाम पर भाजपा ने देश की जनता को बांटने का काम किया है। सत्ता के लिए धनबल का इस्तेमाल हो रहा है। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा ने सरकारी कर्मचारियों की पैंशन बंद कर दी और देश के किसानों व बागवानों के साथ विश्वासघात किया।

कांग्रेस नेत्री ने ये भी कहा था कि बीजेपी ने चंदे के नाम पर हजारों करोड़ बना डाले हैं। उन्होंने पूछा कि भ्रष्टाचार को लेकर बार-बार बात करने वाली भाजपा पिछले 10 वर्षों में ही विश्व की सबसे अमीर पार्टी कैसे बन गई? उन्होंने कहा कि देश में 55 साल तक कांग्रेस की पार्टी रही, लेकिन कभी इतनी अमीर नहीं बन पाई। यह मैं नहीं आंकड़े बोल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static