"भाजपा और उनकी सरकार अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर रही", AAP नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने पर बोले मुकेश सहनी

Sunday, May 19, 2024-02:48 PM (IST)

पटनाः दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन पर विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उनकी सरकार अपने पावर का गलत इस्तेमाल कर रही हैं।

'बहुत जल्द ही पूरे देश में भाजपा कार्यालय को घेरा जाएगा'
मुकेश सहनी ने कहा कि बहुत जल्द ही पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय को घेरा जाएगा। हम लोग( वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता) बीजेपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि झूठ फैलाकर इन्होंने(भाजपा) भ्रम फैलाया कि मुकेश साहनी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिए हैं, हमने जब फिरकी लिया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी चाहिए तो एसपी साहब ना एफआईआर दर्ज कर रहे हैं और ना ही कोई जवाब दे रहे हैं। हम लोग भी बहुत जल्द देशभर में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।

बता दें कि स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी मामले में अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। CM केजरीवाल विभव के अरेस्ट होने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप देख सकते हैं कि वे किस तरह आप के पीछे पड़े हैं वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे। मैं रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static