राज्यपाल का आदेश- कोरोना के चलते 31 मई तक बंद रहेंगे बिहार की सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेज

4/30/2021 9:35:20 PM

 

पटनाः बिहार में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राज्यपाल फागू चौहान ने आदेश जारी किया है कि 31 मई तक बिहार के सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेजों को बंद रखा जाएगा।

राज्यपाल ने कोरोना के प्रकोप से छात्र-छात्राओं को बचाने के लिए राजभवन में शुक्रवार को यह अहम निर्णय लिया है। साथ ही संयुक्त सचिव आईएएस राजकुमार सिन्हा की ओर से बिहार के सभी वाइस चांसलरों को यह आदेश जारी किया गया है कि जून की जगह मई महीने से ही राज्य के सभी विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में गर्मी की छुट्टी रहेगी।
PunjabKesari
वहीं जॉइंट सेक्रेटरी राजकुमार सिन्हा की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इस पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि 1 मई से 31 मई की अवधि में प्रस्तावित परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। ये परीक्षाएं 1 जून से 15 जून के बीच ली जाएंगी।

बता दें कि बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 15,853 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि केवल पटना में ही 2844 मामले सामने आए। इसके अतिरिक्त कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 3 मई से 15 मई तक सचिवालय भी बंद रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static