Bihar News: सीतामढ़ी में नहाने गए 4 बच्चे बागमती नदी में डूबे, 3 के शव बरामद...एक की तलाश जारी

6/11/2024 4:49:00 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर बागमती नदी में नहाने गए चार बच्चों की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने तीन बच्चों का शव बरामद कर लिया है, जबकि एक बच्चे की तलाश अभी भी जारी है। इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक बच्चे की तलाश जारी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता गांव के समीप सतार घाट की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को चारों बच्चे सतार घाट पर नहाने गए हुए थे। इसी दौरान चारों गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी डूबकर मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने 3 तीन बच्चों का शव बरामद कर लिया है, वहीं एक बच्चे की तलाश जारी है।

कैमूर में तालाब में डूबकर दो बच्चियों की मौत
वहीं, दूसरी तरफ कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को तालाब में डूबकर दो बच्चियों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मसोईं खुर्द गांव निवासी बालेश्वर प्रसाद की 8 वर्षीय पुत्री अनिता कुमारी और रमेश बिन्द की पुत्री आंचल कुमारी तालाब में स्नान कर रही थी। इस दौरान दोनों गहरे पानी मे चली गई, जिससे उनकी डूबकर मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static