चतराः युवती से छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को पीटा

7/16/2021 6:00:24 PM

चतराः झारखंड में चतरा जिले के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित कुंदा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी श्रवण राम को छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने गुरूवार को जमकर पीट दिया। पुलिस ने बताया कि युवती ने पदाधिकारी के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

इस सिलसिले में युवती ने संबंधित थाने में एक आवेदन भी दिया है। इस बीच प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री राम ने मामले में खुद पर लग रहे आरोपों को निराधार बताया और कहा कि लड़की के जीजा ने सुनियोजित तरीके से रुपए ऐंठने और उन्हें बदनाम करने के नीयत से साजिश रचकर घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने लड़की और उसके परिजनों पर ब्लैकमेलिंग और जातिसूचक गाली देने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया। इधर, इस पूरे मामले के बाबत पूछे जाने पर सिमरिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक प्रियदर्शी ने कहा कि युवती और आरोपित पदाधिकारी ने दूसरे के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया है।

मामले की हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कारर्वाई की जाएगी। ग्रामीणों का कहना है कि पदाधिकारी ने युवती के साथ गलत हरकत की है। हरकत भी ऐसी की उसे माफ नहीं किया जा सकता। इस घिनोनी हरकत को छुपाने के लिए जब पदाधिकारी ने लड़की एवं उसके परिजनों पर दबाव बनाया तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। इससे पूर्व भी पदाधिकारी के साथ एक बार मारपीट की घटना घट चुकी है। मारपीट की घटना के बाद से पदाधिकारी मुख्यालय छोड़कर फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static