"आज के दिन जिनकी कमी है वह हैं हेमंत जी", गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करने के दौरान इमोशनल हुईं कल्पना सोरेन

4/29/2024 4:41:23 PM

Giridih: गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन करने के बाद कल्पना सोरेन ने पापरवाटांड़ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान कल्पना सोरेन ने कहा कि यहां आज के दिन जिनकी कमी है वह हैं हेमंत जी। वह जेल की चारदीवारी के भीतर हैं, लेकिन उनकी सोच को कोई कैद नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें: कल से दो दिवसीय Jharkhand दौरे पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, BJP प्रत्याशी ढुलू महतो के नामांकन में होंगे शामिल

कल्पना सोरेन ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि बाबा का प्रतिबिंब हेमंत जी में देखती हूं। उन्होंने कहा कि गांडेय झामुमो का ताज है। गांडेय के साथ गिरिडीह गुरुजी की कर्मभूमि रही है। इन्होंने अपना जीवन लगाया है। कल्पना ने कहा कि पार्टी की जिम्मेदारी के संकल्प को आगे बढ़ाने का मुझे मौका दीजिए। कल्पना ने वादा किया कि मुझे मौका मिलेगा तो एक महिला डिग्री कालेज जरूर खुलवाऊंगी। महिला दीदी के लिए रोजगार के साधन शुरू करवाउंगी। कल्पना ने जेल का ताला टूटेगा, हेमंत सोरेन छूटेगा का नारा भी लगाया। वहीं, मंच पर शिबू सोरेन भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ED को भेजा नोटिस, 6 मई को होगी अगली सुनवाई

इस दौरान मंत्री बसंत सोरेन ने अपने पिता गुरुजी को लेकर कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि हम लोगों के बीच एक ऐसा व्यक्ति है जिसकी छत्र छाया में झारखंड बना। कल्पना जी को आशीर्वाद देने के लिए वह आए हैं। बसंत सोरेन ने कहा कि केंद्र की सरकार व राज्य की सरकार दोनों के बीच चुनने का समय है। हमें आने वाले समय में राज्य की दशा में व दिशा तय करने का समय है। हम किसे चुनते हैं और किसे नहीं, यह हमारे हाथों में है। इस राज्य को बने 24 साल हो गए। ये 24 साल का आकलन आपके पास है। किस सरकार ने क्या क्या काम किया गया है। लड़ाई 17 बनाम चार साल का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static