वृद्ध महिला को रंग लगाने से मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने दी खौफनाक सजा

3/10/2023 3:58:46 PM

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले में होली के दिन एक दर्दनाक घटना घटित हो गई है जहां रंग लगाने से मना करने पर बदमाशों ने एक वृद्ध महिला को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बदमाशों ने वृद्ध महिला को बेरहमी से पीटा
मामला जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र के अमौर नीमा गांव का है। आरोप है कि शराब के नशे में धुत पप्पू मंडल, ललित मंडल, सुभाष मंडल, रंजीत मंडल, हीरालाल मंडल और नीलम देवी ने 64 वर्षीय वृद्ध महिला बुच्ची देवी के घर में घुसकर वहां मौजूद महिलाओं को जबरन रंग लगाने के बहाने उनके साथ बदसलूकी की। घर में मौजूद महिलाओं ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने वहां मौजूद वृद्ध महिला को उठाकर जमीन पर पटक दिया और लात- घुसे से वृद्ध महिला की बेरहमी से पिटाई की जिससे मौके पर महिला की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस कर रही आरोपियों के खिलाफ छापेमारी
मृतक वृद्ध महिला के परिजनों ने इस हत्याकांड को मॉब लिंचिंग बताते हुए आरोपियों को कठोर सजा देने की पुलिस और प्रशासन से मांग की है। वहीं, पुलिस वृद्ध महिला के हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static