राजनाथ सिंह मान चुके हैं कि उनके प्रत्याशी अर्जुन मुंडा चुनाव हार गए: सुप्रियो भट्टाचार्य

4/25/2024 12:25:22 PM

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीते दिन गुजरात के सूरत लोकसभा सीट से निर्विरोध चुने गए भाजपा सांसद के चुनाव पर सवाल खड़ा किया है।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इलेक्टोरल बांड स्कैम के बाद एक नया वोट स्कैम देखने को मिला। उन्होंने कहा कि सूरत सीट से कांग्रेस के नामांकन को रद्द किया गया और जितने भी दल के प्रत्याशी थे सभी ने एक साथ नामांकन वापस ले लिया गया। इससे पहले भी निर्विरोध सांसद चुने गए हैं, लेकिन कभी भी किसी पर उंगली नहीं उठी, लेकिन गुजरात में भाजपा अध्यक्ष ने मिलकर यह साजिश रची और अधिकारी पर दबाव बनाकर परिणाम घोषित करवाया। वहीं बीते दिन खूंटी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर भी सुप्रियो भट्टाचार्य ने निशाना साधा।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राजनाथ सिंह यह मान चुके हैं कि उनके प्रत्याशी अर्जुन मुंडा चुनाव हार गए क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में उनकी जीत कैसे हुई थी, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार राजनाथ सिंह ने कहा कि एनडीए में बाबूलाल मरांडी और सुदेश महतो हैं। ऐसे में उन्हें कौन हरा सकता है। इसका मतलब स्पष्ट है कि उन्हें हार का डर सताने लगा है। हालांकि सुप्रियो भट्टाचार्य ने यह दावा किया है कि चुनाव आयोग और बीजेपी कितनी भी षड्यंत्र रच ले जनता का साथ उनके साथ रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static