गढ़वा सड़क हादसे में मरने वालों के परिजनों से मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने की मुलाकात, बंधाया ढांढस

Friday, Jun 14, 2024-04:32 PM (IST)

Garhwa: झारखंड के गढ़वा जिले में एक ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घटना के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर घायलों से मिलने गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचे।

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मृतकों के परिजनों का ढांढस बंधाया। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि "गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र में देर रात नेशनल हाईवे 75 पर भीषण सड़क हादसे में कई लोगों के आकस्मिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। हादसे की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।"

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने आगे लिखा कि "हादसे में घायल हुए लोगों के बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों से बातचीत की। गढ़वा डीसी से फोन पर बात कर जरूरी कानूनी कार्यवाही करने एवं पीड़ित परिजनों को सरकारी मदद करने का निर्देश दिया। सभी मजदूरों के पार्थिव शरीर को उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए भी जिला प्रशासन को निर्देशित किया है।"

बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को देर रात करीब डेढ़ बजे बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के नजदीक ऑटो और तेज रफ्तार ट्रक के बीच टक्कर हो गई। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static