Jharkhand Assembly Monsoon Session: पहली बार सदन की कार्यवाही में शामिल हुई कल्पना सोरेन, कहा- ये मेरा पहला और आखिरी सत्र है

Saturday, Jul 27, 2024-11:10 AM (IST)

रांची: झारखंड विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन विधायक और सीएम हेमंत की पत्नी कल्पना सोरेन पहली बार सदन की कार्यवाही में शामिल हुई। कल्पना सोरेन ने कहा कि 5 साल में ये मेरा पहला और आखिरी सत्र होने वाला है तो कही न कहीं कुछ चीजें सीखने को मिलेगी।

PunjabKesari

"5 साल में ये मेरा पहला और आखिरी सत्र होने वाला है"
कल्पना सोरेन ने कहा कि ये बहुत महत्वपूर्ण जगह है। एक मंदिर है, मंदिर के प्रांगण में हैं और मैं तो कहूंगी कि हर समय जितनी चीजें हम सिख सके जितना बातों को जान सकें उतना ही कम है। उन्होंने कहा कि बहुत माननीय गण और बहुत अनुभवी व्यक्ति यहां बैठे हुए हैं। हर किसी से चाहे वो पक्ष के हो या विपक्ष के हो, मैं यहां पर सबसे नई हूं तो मुझे बहुत कुछ सीखने का बहुत अच्छा अवसर मिलने वाला है मैं उसके लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।

PunjabKesari

बता दें कि बीते शुक्रवार को झारखंड विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन सत्र की शुरुआत से पहले विधानसभा के बाहर भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने राज्य में खनिज-संपदा की लूट, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिए जाने, हर साल पांच लाख नौकरी का वादा पूरे नहीं करने के मुद्दे पर प्रदर्शन किया।इस दौरान प्रदर्शन कर रहे भाजपा विधायकों ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और इस सरकार को एक भी दिन सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। बीजेपी विधायकों ने सीएम हेमंत से इस्तीफे की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static