"हेमंत सोरेन को जबरदस्ती पहुंचाया गया जेल", PM Modi के जेल वाले बयान पर कांग्रेस विधायकों का सदन में हंगामा

3/2/2024 3:42:13 PM

Ranchi: झारखंड विधानसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन था। विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन हंगामे की भेंट चढ़ा। कांग्रेस के कुछ विधायकों ने ईडी, सीबीआई आदि स्वतंत्र एजेंसियों के दुरुपयोग पर विशेष चर्चा की मांग को लेकर हंगामा किया। कांग्रेस के विधायकों ने आसन के समक्ष पहुंचकर भाजपा के विरुद्ध नारेबाजी की।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायकों ने प्रधानमंत्री द्वारा धनबाद में दिए गए भाषण पर भी आपत्ति की। कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा है कि भारत माता की जय इतने जोर से बोलिए कि यह आवाज जेल तक पहुंचे। प्रदीप यादव ने कहा कि एजेंसियों का दुरुपयोग कर हेमंत सोरेन को जबरदस्ती जेल पहुंचाया गया है। इस पर चर्चा होनी ही चाहिए। वहीं, भाजपा विधायकों ने इस पर कहा कि गलत करने वाले जेल जाएंगे ही। सत्ता पक्ष भ्रष्टाचार और लूट की खुली छूट चाहता है।

PunjabKesari

बीजेपी ने सदन में झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप का मामला उठाया। विपक्ष और निर्दलीय विधायकों ने कहा, पूरे मामले की जांच हो और दोषियों को फांसी की सजा हो। विपक्ष ने कहा कि झामुमो की सरकार लूट खसोट की सरकार है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, झारखंड की बदनामी विदेश में भी हो रही है। इस पर सत्ता पक्ष ने कहा कि पूरे मामले की जांच होगी। हमारी सरकार दोषियों के ऊपर करवाई भी करेगी। सत्ता पक्ष ने कहा कि क्या बीजेपी सरकार में इस तरह की कोई घटनाएं नहीं हुई हैं। सत्ता पक्ष ने कहा कि विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static