"इंडी गठबंधन की सरकार ने प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है", सीता सोरेन का निशाना

5/15/2024 1:00:57 PM

जामताड़ा: सीता सोरेन ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में मौजूदा इंडी गठबंधन की सरकार ने प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है। यहां विकास का काम रसातल में चला गया हैं। किसी प्रकार का विकास कार्य नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें: आज फिर से मंत्री आलमगीर आलम से ED करेगी पूछताछ, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

दरअसल, सीता सोरेन ने जामताड़ा विधानसभा के तरणी आदिवासी टोला क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान सीता सोरेन ने कहा कि जामताड़ा विधानसभा के आदिवासी भाई-बहनों का लगातार शोषण हो रहा है। सीता सोरेन ने कहा कि आदिवासी भाई-बहनों को मूलभूत सुविधाओं से दूर रखा जा रहा है। दुमका लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद जामताड़ा विधानसभा में सभी विकास कार्य करवाना हमारी प्राथमिकता होगी। वहीं, मंडल ने संबोधन के दौरान कहा कि दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन को जिताकर दिल्ली भेजना है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand में जून महीने में शिक्षक बहाली की प्रक्रिया होगी शुरू: CM चंपई

बता दें कि दुमका लोकसभा सीट से इस बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में सीता सोरेन चुनाव लड़ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही वो जेएमएम छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं, जिसके बाद भाजपा ने वर्तमान सांसद सुनील सोरेन का टिकट काटकर उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है। सीता सोरेन के सामने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नलिन सोरेन हैं। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होने की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static