Palamu में वज्रपात की चपेट में आने से बच्ची की मौत, लकड़ी इकट्ठा करने के दौरान हुआ हादसा

2/28/2024 12:31:03 PM

Palamu: झारखंड में 4 मार्च तक बारिश के आसार हैं। पलामू, गढ़वा समेत कई जिलों में बीते मंगलवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई। इस दौरान वज्रपात से पलामू (Palamu) के हैदरनगर में 1 बच्ची की मौत हो गई जबकि एक बच्ची घायल हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

मामला जिले के हैदर नगर ब्लॉक के सिंघना गांव का है। बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय संजू कुमारी लकड़ी इकट्ठा करने के लिए बाहर गई थी। इसी दौरान संजू कुमारी वज्रपात की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। आनन-फानन में संजू को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, संजू की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

बता दें कि अगले 3 दिनों में तापमान में किसी बड़े बदलाव के आसार नहीं है। आज यानी 28 फरवरी को भी राज्य में बारिश के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र रांची के अनुसार 28 फरवरी को भी राजधानी समेत राज्य के अधिकांश हिस्सों में आंशिक बादल छाए रह सकते हैं और मौसम शुष्क बना रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार 29 फरवरी से 1 मार्च तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है, लेकिन 2 मार्च से लेकर 4 मार्च तक मौसम एक बार फिर अपना मिजाज बदलेगा और बारिश के आसार नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static