"इतिहास में पहली बार किसी रैली में कुर्सी फेंकी गई", उलगुलान न्याय रैली में हुई मारपीट पर BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता का सवाल

4/22/2024 10:13:26 AM

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ने रांची के प्रभात तारा में इंडिया गठबंधन के द्वारा आयोजित उलगुलान न्याय रैली में हुए कार्यकर्ताओं के झड़प को लेकर सवाल उठाया है।

गुरु प्रकाश पासवान ने कहा कि इतिहास में पहली बार कोई रैली में कुर्सी फेंकी गई है। पूरा जमावड़ा लगाया गया था और संवैधानिक और मर्यादा की बात की जा रही थी, लेकिन रैली के बीच झड़प किया गया। उन्होंने कहा कि जो लोग इस रैली में शामिल हुए थे उन्होंने सिर्फ देश को लूटने का काम किया है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक सभी पहुंचे थे। गुरु प्रकाश पासवान ने कहा कि अब्दुल्ला साहब सामाजिक न्याय की बात करते हैं। जम्मू कश्मीर में 370 था जिसके कारण अनुसूचित जाति और जनजाति पर उत्पीड़न होता था।

गुरु प्रकाश पासवान ने कहा कि जम्मू कश्मीर को अब्दुल्ला साहब ने जो किया इसको लेकर आत्म मंथन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष के जितने लोग है उन्हें अपने पाचन शक्ति पर काम करना चाहिए। यह लोग केंद्र सरकार के द्वारा किए गए कार्य को पचा नहीं पा रहे हैं। पासवान ने कहा कि एक आदिवासी महिला को सर्वोच्च पद पर बैठने का काम हमारी सरकार ने किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static